Saturday 27 January 2018

Best Hindi Shayari for Wife


Best Hindi Shayari for Wife

मेरी आँखों का ख्वाब बस तुम हो,
मेरे दिल का अरमान बस तुम हो,
जीते है हम बस तुम्हारे सहारे,
क्योकि मेरे दिल की धड्कन बस तुम हो.

मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं,
साँसों में छुपी ये साँस तेरी हैं,
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन,
धड़कनों की धड़कती हर आवाज तेरी हैं.

बेपनाह मोहब्बत तुम से मिलकर हुई,
इस मेरे दिल को ख़ुशी तुम से मिलकर हुई,
पाया सब कुछ दुनिया में मैं,
पर जीवन में ख़ुशी तुमसे मिलकर हुई.

मुझे में बेपनाह मोहब्बत के सिवा कुछ भी नही,
अगर तुम चाहों तो मेरी एक-एक धड़कन की तलाशी ले लो.

तुझे पलकों पे बीता के रखूँ मैं,
करके हद से ज्यादा प्यार सीने से लगा के रखूँ मैं,
बेहद कीमती हो तुम मेरे लिए
तुम्हें दिल में छुपा कर अपनी जान बना कर रखूँ मैं.

तेरी धड़कन ही जिन्दगी का किस्सा हैं मेरा,
तू जिन्दगी का एक अहम हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत तुझसे सिर्फ़ लफ्जों की नही हैं,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता हैं मेरा.

धड़कन मेरी तुमसे है,
आशिकी मेरी तुमसे है,
बताये तो कैसे बताये तुम को,
मेरी जिन्दगी मेरी साँसे तुमसे हैं.

जिंदगी में आपके आने से हर मुकाम मिला है हमको,
लगता है जैसे किस्मत का जाम मिला है हमको,
भर दिया आपने हमारी जिंदगी को प्यार से इतना,
लगता है जैसे खुदा से की दुआ का अंजाम मिला है हमको.

सब मिल गया आपको पाकर,
हमारा हर गम मिट गया आपको पाकर,
सवर गई है जिन्दगी हमारी हर लम्हे के साथ
आपको अपनी जिन्दगी का हिस्सा बनाकर.

दिल ये मेरे तुमसे प्यार करना चाहता हैं,
अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता हैं,
देखा है जब से तुम्हे मैंने ऐ सनम
सिर्फ़ तुम्हारा ही दीदार करने को दिल चाहता हैं.

No comments:
Write comments